Haryana News

2 दिन में 23 गुना सब्सक्राइब हुआ यह IPO, दांव लगाने का आखिरी मौका आज, जानें आज का GMP

 | 
2 दिन में 23 गुना सब्सक्राइब हुआ यह IPO, दांव लगाने का आखिरी मौका आज, जानें आज का GMP

Utkarsh Small Finance Bank IPO: उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ को शुरुआती 2 दिनों में निवेशकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉस मिला है। पहले दिन जहां 5 गुना से अधिक सब्सक्रिप्शन मिला था। तो वहीं, दूसरे दिन इस आईपीओ को 17 गुना से अधिक से अधिक सब्सक्राइब किया गया था। निवेशकों को इस स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ का सब्सक्राइब करने का आज यानी 14 जुलाई 2023 को आखिरी मौका है। 


क्या है जीएमपी? (Utkarsh Small Finance Bank GMP Today) 
टॉप शेयर ब्रोकर की रिपोर्ट के अनुसार ग्रे मार्केट में आज Utkarsh Small Finance Bank 14 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। अगर यही ट्रेंड लिस्टिंग तक रहा तो Utkarsh Small Finance Bank 39 रुपये पर डेब्यू कर सकता है। बता दें, 12 जुलाई के मुकाबले 13 जुलाई को Utkarsh Small Finance Bank के जीएमपी में 2 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है। 

12 जुलाई 2023 को Utkarsh Small Finance Bank का आईपीओ ओपन हुआ था। कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 23 से 25 रुपये तय किया गया था। Utkarsh Small Finance Bank के आईपीओ का लॉट साइज 600 शेयरों का है। यानी एक रिटेल निवेशक को कम से कम 15,000 रुपये का निवेश करना होगा। बता दें, शेयर बाजार में कंपनी की लिस्टिंग बीएसई और एनएसई में 24 जुलाई को होगी।