Haryana News

पहले ही दिन 35% का फायदा करा सकता है यह IPO, धमाकेदार हो सकती है लिस्टिंग

 | 
पहले ही दिन 35% का फायदा करा सकता है यह IPO, धमाकेदार हो सकती है लिस्टिंग

उदयशिवकुमार इंफ्रा के शेयरों की आज लिस्टिंग है। कंपनी के शेयरों की मार्केट में धमाकेदार लिस्टिंग हो सकती है। स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि स्मॉल साइज इश्यू, मॉडरेट प्राइसिंग और कंपनी के आईपीओ को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के कारण सेकेंडरी मार्केट में इसकी तगड़ी शुरुआत हो सकती है। एक्सपर्ट्स का कहना है कि जिन इनवेस्टर्स को अलॉटमेंट में उदयशिवकुमार इंफ्रा (Udayshivakumar Infra) के शेयर मिले हैं, वह पहले दिन ही 35 पर्सेंट तक फायदे की उम्मीद कर सकते हैं। 

30-35% प्रीमियम के साथ लिस्ट हो सकते हैं शेयर
स्वास्तिका इनवेस्टमेंट में इक्विटी रिसर्च एनालिस्ट अनुभूति मिश्रा का कहना है, 'हम उदयशिवकुमार इंफ्रा के शेयरों की शानदार लिस्टिंग की उम्मीद कर रहे हैं। कंपनी के शेयर 30-35 पर्सेंट प्रीमियम के साथ लिस्ट हो सकते हैं। कंपनी के आईपीओ को मार्केट से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। उदयशिवकुमार इंफ्रा का आईपीओ आखिरी दिन 32.49 गुना सब्सक्रिप्शन के साथ बंद हुआ है।

IPO को मिला अच्छा रिस्पॉन्स, तगड़ी हो सकती है लिस्टिंग
UnlistedArena.com के फाउंडर अभय दोषी भी कंपनी के आईपीओ की मजबूत लिस्टिंग की उम्मीद कर रहे हैं। उनका कहना है, 'हाल में आए आईपीओ के मुकाबले उदयशिवकुमार इंफ्रा के आईपीओ को सभी कैटेगरीज में शानदार रिस्पॉन्स मिला। हालांकि, कंपनी की ग्रोथ सधी नहीं रही है, लेकिन स्मॉल साइज इश्यू, मजबूत ऑर्डर बुक और मॉडरेट प्राइसिंग की वजह से आईपीओ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। कंपनी के शेयरों में करीब 20 पर्सेंट का लिस्टिंग गेन मिल सकता है।'


ग्रे मार्केट में भी 12 रुपये के प्रीमियम पर कंपनी के शेयर
बाजार पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स के मुताबिक, उदयशिवकुमार इंफ्रा के शेयर ग्रे मार्केट में 12 रुपये के प्रीमियम पर मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि ग्रे मार्केट कंपनी के शेयरों की 47 रुपये के करीब लिस्टिंग की उम्मीद कर रहा है। उदयशिवकुमार इंफ्रा के आईपीओ का प्राइस बैंड 33-35 रुपये है। रिटेल कैटेगरी में उदयशिवकुमार इंफ्रा का आईपीओ 14.95 गुना सब्सक्राइब हुआ था। वहीं, क्वॉलीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) कैटेगरी में कंपनी का आईपीओ 42.92 गुना और NII कैटेगरी में 64.08 गुना आईपीओ सब्सक्राइब हुआ था।