Haryana News

Mustard Oil Price: सरसों तेल के दामो में आई भारी गिरावट, फटाफट जानें सरसों तेल का रेट..

 | 
Mustard Oil Price: सरसों तेल के दामो में आई भारी गिरावट, फटाफट जानें सरसों तेल का रेट...

अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो प्लीज कतई भी देरी नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे अवसर नहीं आते हैं। इसकी वजह की सरसों तेल सातवें आसमान से काफी सस्ता बिक रहा है, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इसलिए जरूरी है कि आप जल्द ही सरसों तेल की खरीदारी कर सकते हैं।

फटाफट जानें सरसों तेल का रेट
खुदरा मार्केट में सरसों तेल का दाम काफी सस्ता चल रहा है, जिसकी खरीदारी को लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। आज हम आपको यूपी के कुछ शहरों में सरसों तेल का भाव बताने जा रहे हैं, जिसके बाद सस्ते में खरीद सकते हैं। यूपी के जिला बरेली में सरसों तेल की कीमत 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है।

इसके अलावा जिला शाहजहांपुर में भी सरसों तेल का भाव काफी सस्ता चल रहा है। यहां प्राइस 145 रुपये प्रति लीटर सस्ते में चल रहा है, जिसकी खरीदारी को लोगों की भीड़ उमड़ रही है। इसके साथ पीलीभीत में भी सरसों तेल का रेट 146 रुपये प्रति लीटर तक चल रहा है। बदायूं में भी सरसों तेल कौड़ियों के दाम बिकता नजर आ रहा है, जहां आप कुल 144 रुपये लीटर में खरीद सकते हैं।


इन शहरों में जानें ताजा भाव

पश्चिमी यूपी के जिला मुरादाबाद में भी सरसों तेल के रेट काफी कम चल रहे हैं, जहां 144 रुपये प्रति लीटर में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके अलावा जिला मेरठ और बिजनौर में भी प्राइस बहुत कम में चल चल रहा है। यहां 145 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से देखने को मिल रहा है। आपने इसकी खरीदारी करने में तनिक भी देरी की आने वाले दिनों में काफी महंगाई का सामना करना पड़ सकता है। कोरोना काल में सरसों तेल का उच्चतम रेट 210 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज किया गया था।

ज्वाइन करे WHATsApp ग्रुप - क्लिक करे