Haryana News

1,200% रिटर्न देने वाले इस शेयर पर एक्सपर्ट्स फिदा, बोले-खरीदो

 | 
1,200% रिटर्न देने वाले इस शेयर पर एक्सपर्ट्स फिदा, बोले-खरीदो
Multibagger stock:मल्टीबैगर स्टॉक प्रिकोल लिमिटेड के शेयरों ने पिछले 5 साल में लगभग 1,200 फीसद का रिटर्न दिया है। इसके अलावा पिछले 2 साल में यह 190 फीसद से अधिक उछला है। कंपनी की भारत में कोयंबटूर, मानेसर, पंतनगर, पुणे, सतारा और श्री सिटी में 8 मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं जबकि, इंडोनेशिया के जकार्ता में एक है। इसके अलावा टोक्यो, सिंगापुर और दुबई में 3 अंतरराष्ट्रीय कार्यालय हैं।


प्रिकोल अपने 52-सप्ताह के निचले स्तर 211.25 रुपये से 90 फीसद से अधिक की रिकवरी कर चुका है और शुक्रवार को 0.61 फीसद बढ़कर 405.80 रुपये पर बंद हुआ। ब्रोक्रेज फर्म मोनार्क नेटवर्थ कैपिटल ने 'Buy' रेटिंग और 465 रुपये के टार्ग्रेट प्राइस के साथ प्रिकोल पर अपना कवरेज शुरू किया है।

ऑटो इंडस्ट्रीज के कई सब-सेगमेंट में क्लस्टर उपकरणों के लिए एक विशाल बाजार हिस्सेदारी के साथ, प्रिकोल एक ट्रांसफार्मेशन के फेज में है। प्रीमियमीकरण के कारण कंपनी क्लस्टर मैकेनिकल से डिजिटल की ओर बढ़ रही है। सुस्ती के बाद 2W की मांग में तेजी आ रही है, ACFMS (एक्चुएशन कंट्रोल एंड फ्लुइड मैनेजमेंट सिस्टम) सेगमेंट को निर्यात में मंदी का सामना करना पड़ रहा है।

मोनार्क ने कहा, "ईवी सेगमेंट में प्रिकोल की पेशकश को बढ़ाने का लक्ष्य है, ईवी उत्पादों से राजस्व योगदान में उल्लेखनीय वृद्धि की उम्मीद है।" "उन्नत टेलीमैटिक्स और ई-कॉकपिट जैसे इंटीग्रेटेड सॉल्यूशन डीआईएस (ड्राइवर सूचना प्रणाली) सेगमेंट में प्रति वाहन सामग्री को बढ़ाने की संभावना है। इसके अतिरिक्त, इलेक्ट्रिक कूलेंट पंप, इलेक्ट्रिक ऑयल पंप, डिस्क ब्रेक और बीएमएस (बैटरी प्रबंधन सिस्टम) पर प्रयास किए जा रहे हैं।

प्रिकोल लिमिटेड भारत के अग्रणी डैशबोर्ड निर्माताओं में से एक है, जिसका मुख्यालय कोयंबटूर में है। कंपनी दो/तिपहिया, यात्री वाहनों, कॉमर्शियल वाहनों, कृषि उपकरण और ऑफरोड वाहनों में अग्रणी ऑटोमोटिव ओईएम को सेवा प्रदान करने वाले ड्राइवर सूचना और कनेक्टेड वाहन समाधान और एक्चुएशन, नियंत्रण और तरल प्रबंधन प्रणालियों में काम करती है।

(डिस्‍क्‍लेमर: एक्सपर्ट्स की सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)