Haryana News

मेसी को देखने महिला ने ड्राइव की 3000KM, 5 बच्चे थे साथ; आनंद महिंद्रा भी हो गए फैन

 | 
मेसी को देखने महिला ने ड्राइव की 3000KM, 5 बच्चे थे साथ; आनंद महिंद्रा भी हो गए फैन

केरल की एक महिला अपने पांच बच्चो के साथ अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी को देखने कतर तक पहुंची थी। इस महिला ने 'महिंद्रा थार' कार से करीब 3000 किलोमीटर तक का सफर खुद ड्राइव करके तय किया। कतर पहुंचकर महिला ने फीफा वर्ल्ड कप देखा और अर्जेंटीना की जीत का जश्न मनाया। बच्चों के साथ केरल से कतर तक हजारों किलोमीटर ड्राइव का महिला ने वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो को महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया है। वह भी महिला की बहादुरी के कायल हो गए हैं।

 

महिंद्रा कंपनी के मालिक और 67 वर्षीय आनंद महिंद्रा ने केरल की महिला नाजी नौशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस महिला ने मंहिंद्रा थार कार से करीब 3000 किलोमीटर तक ड्राइव की और केरल से दुबई के कतर तक का सफर तय किया। 33 साल की इस महिला के साथ उसके पांच बच्चे भी शामिल थे। महिला को केरल के परिवहन मंत्री एंटनी राजू ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।

 

थार को बनाया खास, कई बदलाव किये
नाजी नौथी ने इस चुनौतीपूर्ण यात्रा से पहले कार में कई तरह के बदलाव किये। बिस्तर, रसोई और तंबू साथ लेकर महिला ने कार को अस्थायी घर बना लिया था। महिला लियोनेल मेसी की जबरदस्त फैन है और उसने कतर में फीफा वर्ल्ड देखा और अर्जेंटीना की जीत का जश्न मनाया।


इस महिला की यात्रा का वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर भी किया है।  साथ ही लिखा है. "खुशी है कि मैंने इस वीडियो को साझा करने से पहले इंतजार किया। अर्जेंटीना और मेसी की जीत के साथ, उनकी शानदार यात्रा भी एक जीत थी! मैं नाजी नौशी और उनके साहस की निडर भावना को सलाम करता हूं। थार में आपके विश्वास के लिए धन्यवाद। एक कार जो लोगों को दुनिया के बारे में साहस और जिज्ञासा से उत्साहित करती है।”