Haryana News

₹1 के शेयर ने दिया 5700% रिटर्न, इस खबर के बाद खरीदने की लूट

 | 
₹1 के शेयर ने दिया 5700% रिटर्न, इस खबर के बाद खरीदने की लूट

Paramount Communications share: बीते शुक्रवार को शेयर बाजार में कई शेयरों ने तगड़ा रिटर्न दिया। ऐसा ही एक शेयर-पैरामाउंट कम्युनिकेशंस लिमिटेड का है। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन यह शेयर करीब 7 फीसदी उछाल के साथ 86.87 रुपये पर बंद हुआ। ट्रेडिंग के दौरान इस शेयर ने 89 रुपये के स्तर को टच कर लिया था। इस शेयर के 52 हफ्ते का हाई 116.70 रुपये है। यह भाव जनवरी 2024 में पहुंचा।

ICRA ने रेटिंग को किया अपडेट
रेटिंग एजेंसी ICRA ने कंपनी के रेटिंग को अपडेट किया है। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि ICRA ने ₹150 करोड़ की बैंक फैसलिटीज के लिए 'बीबीबी-' या 'ट्रिपल बी माइनस' की लॉन्ग टर्म रेटिंग दी है। ऐसे में शेयर बाजार को सोमवार के डील के दौरान मल्टीबैगर शेयर में तेज उछाल की उम्मीद है।

हालांकि, ICRA ने रेटिंग की समीक्षा करने या संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। ICRA का मानना ​​है कि नई जानकारी उपलब्ध होने, जरूरी जानकारी उपलब्ध न होने, या अन्य परिस्थितियों के आधार पर रेटिंग पर प्रभाव पड़ सकता है।

मल्टीबैगर रिटर्न देने वाला शेयर
पिछले छह महीनों में यह स्मॉल-कैप मल्टीबैगर शेयर लगभग ₹63 से बढ़कर ₹87 प्रति शेयर हो गया है, इस समय अवधि में निवेशकों को लगभग 35 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। पिछले एक साल में इस स्मॉल-कैप स्टॉक ने अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में यह शेयर करीब 150 फीसदी चढ़ा है। पिछले पांच वर्षों में यह मल्टीबैगर स्टॉक लगभग ₹11.35 से बढ़कर ₹87 प्रति शेयर के स्तर पर पहुंच गया है। इस दौरान इसमें लगभग 665 प्रतिशत की तेजी आई है।